Free Fire

फ्री स्किन टूल एप फ्री फायर – Minishortner

फ्री स्किन टूल एप फ्री फायर क्या है?

फ्री स्किन टूल एप फ्री फायर : दोस्तों आज मैं आपको फ्री स्क्रीन टूल एप फ्री फायर गेम के लिए देने वाला हूं हो सकता है आपको फ्री स्क्रीन टूल एप फ्री फायर के बारे में बिल्कुल भी जानकारी ना हो तो सबसे पहले मैं आपको फ्री स्क्रीन टूल एप फ्री फायर क्या है इसके बारे में बताना चाहता हूं। फ्री स्किन टूल ऐप्स एक ऐसा एप्लीकेशन है जिसका इस्तेमाल करने के बाद आपको गन की स्कीन, गलू वॉल की स्कीन, बंडल, इलाइट पास, डायमंड तथा करैक्टर मुफ्त में उपलब्ध करवाता है बस आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करके इस्तेमाल करना है।

और मुझे यह भी पता है कि बहुत सारे ऐसे लोग हैं जिन्हें स्क्रीन टू ऐप फ्री फायर के बारे में पहले से ही मालूम है और वह एक नई स्कीम टूल ऐप की तलाश में है क्योंकि फ्री फायर में समय-समय पर अपडेट आते रहता है उसके साथ ही यह स्क्रीन टूल ऐप काम करना बंद कर देता है। तो जब भी फ्री फायर में अपडेट आता है तो पुराने बंदे जिनको यह मालूम है कि स्किन एप क्या है तो वह उन्हें डाउनलोड करने के लिए ढूंढते रहते हैं लेकिन आज मैं आपको इसी लेट में फ्री फायर स्किन टूल ऐप देने वाला हूं।

फ्री स्किन टूल एप क्यों इस्तेमाल करे?

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है की फ्री फायर में बिना डायमंड के हमें कुछ भी नहीं मिलता और जितने भी तरह के स्किन हैं उनको पाने के लिए हमें डायमंड का इस्तेमाल करना पड़ता है और फिलहाल अभी डायमंड बहुत ही महंगा और सभी लोग इसका इस्तेमाल करके फ्री में किसी भी स्किन को प्राप्त नहीं कर सकते हैं क्योंकि मेरे जितने भी भाई हैं वह सभी गरीब घर से हैं और साथ ही वह छात्र हैं और उनके माता-पिता उन्हें इतना पैसे नहीं देते कि वह फ्री फायर गेम में स्किन पाने के लिए पैसा खर्च करें इसलिए मैं आपके लिए फ्री स्किन ऐप लेकर आया हूं ताकि आप बिना पैसे या डायमंड लगाए सभी तरह के करैक्टर बंडल मुफ्त में प्राप्त कर सके।

फ्री स्किन टूल एप कैसे चलाए?

फ्री स्किन टूल एप फ्री फायर को इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है और इस एप्लीकेशन को कोई भी इस्तेमाल कर सकता है चाहे वह 5 साल का हो या फिर वह 80 साल का ही क्यों ना हो यह एप्लीकेशन को इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है और लाभदायक भी है तो चलिए नीचे मैं आपको बताता हूं कि इस एप्लीकेशन को अपने फोन में इंस्टॉल कैसे करना है साथ ही इसको इस्तेमाल करके मुफ्त में सभी प्रकार की स्कीन, कैरेक्टर को कैसे पाना है।

  • सबसे पहले लेख के अंत में चले जाए आपको नीचे दिया गया है लिंक पर आपको चले जाना है वहां से आप प्ले स्टोर में पहुंच जाएंगे तो वहां से यह एप्लीकेशन एक क्लिक में ही डाउनलोड और इंस्टॉल हो जाएगा।
  • फिर आपको इस एप्लीकेशन को को ले लेना है और अच्छी तरह से देख लेना है।
  • यहां पर आपको सभी तरह के विकल्प नजर आएंगे जैसे बंडल कैरेक्टर इलाइट पास धन की स्कीम।
  • किसी भी विकल्प का चयन करना है और इसे अपने फ्री फायर में लागू कर देना है।
  • ध्यान रहे यह एप्लीकेशन आपसे परमिशन भी मांग सकता है तो कृपया इस एप्लीकेशन को चलाने के लिए अपने फोन में परमिशन जरूर दे दे ताकि यह आपके फ्री फायर मैं सभी तरह की स्किन भेज सकें
  • जैसे ही आप फ्री स्क्रीन ऐप को अपने फ्री फायर से जोड़ देंगे आपकी आईडी पर सभी तरह की स्किन प्राप्त हो जाएगी

VIP SKIN TOOL MAX

फ्री स्किन एप को चलाने से आईडी बैन होगी।

दोस्तों मैं आपको बता देना चाहता हूं कि यह एप्लीकेशन को इस्तेमाल करना बिल्कुल भी सुरक्षित है क्योंकि यह एप्लीकेशन आपको सभी तरह के स्क्रीन के साथ-साथ सुरक्षा भी प्रदान करती है क्योंकि यह एप्लीकेशन एक प्लीज एप्लीकेशन है और आपकी फ्री फायर की आईडी पर जितने भी तरह के स्किन कैरेक्टर दिख रहे हैं यह सिर्फ आपको ही नजर आएंगे ना कि आपको दोस्तों को तो घबराने की कोई भी बात नहीं है यह एप्लीकेशन को इस्तेमाल करना बिल्कुल भी सुरक्षित है और इस एप्लीकेशन को इस्तेमाल करने के बाद आपका अकाउंट कभी भी सस्पेंड नहीं होगा या फिर आप कह सकते हो कि आपकी आईडी गरेना फ्री फायर अभी भी बैन नहीं कर पाएगा।

After update vip pack

Click here

Jason Holder

My name is Jason Holder and I am the owner of Mini School. I am 26 years old. I live in USA. I am currently completing my studies at Texas University. On this website of mine, you will always find value-based content.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button